एक दिन बाद मदर्स डे विश करके सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस
May 14, 2018 बॉलीवुड

मुंबई। 13 मई को पूरे देश ने मदर्स डे खूब जोर-शोर के साथ सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड के एक्टर- एक्ट्रेस ने भी पूरे जोश और प्यार के साथ इस डे को मनाया। बॉलीवुड के तमाम दिगग्ज स्टार्स ने मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर अपनी मां के साथ बिताये गये जिंदगी के अनुभव को शेयर किया। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी मदर्स डे पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर सांझा की लेकिन अनुष्का ने मदर्स डे बीत जाने के बाद 14 मई को इस खास दिन की बधाई दी लेकिन अनुष्का के फैंस को ये बात रास नहीं आई कि ये खास दिन वे कैसे भूल गईं। इसके बाद लोगो ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मदर्स डे

दरअसल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का ने मदर्स दे 13 मई की जगह 14 मई को विश किया जिसके बाद अनुष्का शर्मा को लोगो ने ट्रोल करते हुए बताया कि मदर्स डे 13 मई को था 14 को नहीं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मदर्स डे विश करते हुए अपनी माँ के साथ एक तस्वीर सांझा की जिसमे उन्होंने लिखा, ”मैंने करियर में आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह सिर्फ आपके साथ और मोटिवेशन की वजह से ही हुआ है। आपको मदर्स डे की बहुत सारी शुभकामनाएं।”

Wherever I’ve managed to reach in my profession is because of the support and motivation my mother has provided me with …. happy mothers day to this beautiful woman 🙏❤️🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मदर्स डे आज है क्या? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत जल्दी पोस्ट कर दी आपने। गुंजन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल ने लिखा, 10 दिन पहले ही मां को स्पेशल फील करा दिया होता, आज क्यों याद आई। किसी यूजर ने कहा वो देश में नहीं है, ऐसे में दो देशों के समय में फर्क है। किसी ने दलील दी कि अनुष्का काम में व्यस्त है। अब वजह कोई भी हो लेकिन देरी से आई अनुष्का की बधाई फैंस को पसंद नहीं आई।

बता दे इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग के लिए विदेश में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अनुष्का शर्मा वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई-धागा’ में भी नजर आएंगी। फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग के कारण ही अनुष्का शर्मा अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में शामिल नहीं हो सकी थीं।

Comments are closed
*